Shipping & Returns
हमारा ध्यान पूर्ण ग्राहक संतुष्टि पर है। ऐसी स्थिति में, यदि आप खरीदे गए उत्पादों से नाखुश हैं, तो हम पैसे वापस कर देंगे, बशर्ते कारण वास्तविक हों और जांच के बाद साबित हो जाएं। कृपया इसे खरीदने से पहले प्रत्येक सौदे के बारीक प्रिंट पढ़ें, यह आपके द्वारा खरीदे गए उत्पाद के बारे में सभी विवरण प्रदान करता है।
हमारे उत्पादों से असंतुष्ट होने की स्थिति में, ग्राहकों को अपना ऑर्डर रद्द करने और हमसे रिफंड का अनुरोध करने की स्वतंत्रता है।
Shipping Policy
हम पूरे भारत में शिपिंग की पेशकश करते हैं।*
-
शिपमेंट प्रसंस्करण समय:
सभी ऑर्डर उसी दिन संसाधित किए जाते हैं। ऑर्डर अगले दिन तक भेज दिए जाते हैं. यदि हमें अधिक मात्रा में ऑर्डर मिल रहे हैं, तो शिपमेंट में एक या दो दिन की देरी हो सकती है। यदि आपके ऑर्डर के शिपमेंट में काफी देरी होगी, तो हम आपसे टेलीफोन के माध्यम से संपर्क करेंगे। हम सामान की डिलीवरी पूरी करने के लिए तीसरे पक्ष के लॉजिस्टिक्स/कूरियर पर निर्भर हैं। हम कूरियर के कारण हुई देरी की ज़िम्मेदारी नहीं ले सकते।
-
शिपिंग में खो गया:
21 व्यावसायिक दिनों की अवधि तक डाक प्रणाली में रहने के बाद किसी पार्सल को खोया हुआ माना जाता है। हालाँकि ऑर्डर में आम तौर पर इससे बहुत कम समय लगता है, लेकिन जब तक यह अवधि समाप्त नहीं हो जाती, हम प्रतिस्थापन भेजने में असमर्थ हैं।
-
आदेश की पुष्टि और amp; आदेश ट्रैकिंग:
एक बार जब आप सफलतापूर्वक अपना ऑर्डर दे देंगे तो आपको एक ऑर्डर पुष्टिकरण प्राप्त होगा, और डिलीवरी के लिए ऑर्डर आने पर आपको सूचित भी किया जाएगा।
-
नुकसान:
शिपिंग के दौरान उत्पादों को किसी भी तरह की क्षति होने की स्थिति में, तत्काल आधार पर इसका ध्यान रखा जाएगा, डिलीवरी के दिन के बाद शिपिंग क्षति के किसी भी अनुरोध पर विचार नहीं किया जाएगा। शिपिंग क्षति की शिकायत दर्ज करने से पहले कृपया सभी पैकेजिंग सामग्री और क्षतिग्रस्त सामान को बचा लें।
-
अंतर्राष्ट्रीय शिपिंग नीति:
वर्तमान में हम भारत के बाहर जहाज नहीं भेजते हैं।
Return & Refund Policy
यदि आपको डिलीवर किया गया उत्पाद दोषपूर्ण या क्षतिग्रस्त है, तो कृपया पूर्ण धन-वापसी के लिए इसे हमें लौटा दें। हम यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास करता है कि उत्पाद सही स्थिति में आएं। हालाँकि, किसी उत्पाद के क्षतिग्रस्त होने की अप्रत्याशित स्थिति में, ग्राहकों को प्राप्ति के तीन दिनों के भीतर हमसे संपर्क करना चाहिए और प्रतिस्थापन या धनवापसी के लिए सात दिनों के भीतर पैकेज वापस करना चाहिए।
यदि क्रेडिट कार्ड से भुगतान किया जाता है, तो खरीदारी के समय प्रदान किए गए मूल क्रेडिट कार्ड पर रिफंड जारी किया जाएगा और भुगतान गेटवे नाम के भुगतान के मामले में रिफंड उसी खाते में किया जाएगा।
यदि कोई ग्राहक हमारे उत्पादों से पूरी तरह संतुष्ट नहीं है तो हम रिफंड प्रदान कर सकते हैं।
Cancellation Policy
रद्दीकरण के लिए कृपया संपर्क लिंक/ईमेल/फोन के माध्यम से हमसे संपर्क करें।
आप अपना ऑर्डर शिप्ड के रूप में चिह्नित होने से पहले रद्द कर सकते हैं। एक बार हमारी ओर से भेज दिए जाने के बाद, हम आपका ऑर्डर रद्द नहीं कर पाएंगे। इस मामले में, आप ऑर्डर आने पर उसे अस्वीकार करने के लिए स्वतंत्र हैं। दोनों ही मामलों में, हम पूर्ण रिफंड जारी करेंगे और उसे भुगतान के मूल स्रोत में वापस जमा कर दिया जाएगा। आपके बैंक/क्रेडिट कार्ड खाते में रिफंड दिखने में 9-10 कार्य दिवस लग सकते हैं। हालाँकि, यह आपकी बैंक नीतियों पर निर्भर करता है।